गर्लफ्रेंड को कैसे मनाए | girlfriend ko kaise manaye

हेल्लो फ्रेंड्स आज मैं आपको बताने वाला की जब गर्लफ्रेंड रूठी जाये तो कैसे मनाये। गर्लफ्रेंड को कैसे मनाए यह बहुत ही कठिन समस्या है जब आपकी गर्लफ्रेंड आपसे रूठी तो उसको कैसे मनाए क्योकि लड़किया बहुत जिद्दी होती है और उनको मानना बहुत मुश्किल होता है। अगर अपने अपनी रूठी हुई गर्लफ्रेंड को माना लिए तो सोचो की आप एक युद्ध जीत लिया है।


                                     गर्लफ्रेंड को कैसे मनाए 

उससे बात करना न बंद करे 

जब आपकी गर्लफ्रेंड का आपसे झगड़ा हो जाये तो आप उससे बात करना न बंद मत कीजिये उससे कुछ न कुछ बात करते रहिये अगर वो आपसे दूर है तो उससे थोड़ी-थोड़ी देर में बात करते रहिये क्योकि अगर अपने ऐसा नहीं किया उसका गुस्सा और भी ज्यादा हो जायेगा। 

वो मत करो जो उसे अच्छा न लगता हो 

जब वो आपसे गुस्सा है और आप उसके सामने ऐसी हरकत कर रहे है जो उसे अच्छी नहीं लगती है तो वो बिलकुल मत कीजिये और ऐसा करिये जो उसे अच्छा लगता हो जिससे वो खुश हो जाये। अगर वो ज्यादा गुस्से में है तो आप थोड़ी देर के लिए शान्त हो जाये। 

बहस न करे 

जब आप उससे बात कर रहे है तो एक बात का ध्यान रखे की जब भी लगे की बहस होने वाली है तो उस स्थिति को समझते हुए बात को धीरे से समझकर सोल्वे कीजिये बहस मत कीजिये भले ही थोड़ी देर बाद जब सही लगे तब उसे समझ दीजिये। 

हँसाने की कोशिश करे 

जब वो आपसे गुस्सा हो जाये तो सब कुछ छोड़ कर उसे खुश करने की कोशिश करे कुछ ऐसा करो जिससे उसे हँसाने लगे और उसका गुस्सा शान्त हो जाये। और उसकी तारीफ भी कर सकते है। 

समस्याओं का discuss करे 

जिस बात को लेकर आपका उससे झगड़ा हुआ है उसके बारे में शान्त हो कर बात करे। और उसको समझये और उनकी बात को भी सुनिए और अपनी भी बात बताइये फिर आपको लगता है की आपकी गलती थी तो उनसे माफ़ी मांगिये और बोलिये सारी गलती मेरी ही थी और आगे ऐसा कभी नहीं करुगा। 

Post a Comment

0 Comments